बरसठी में सगे भाइयों में मारपीट, एक गम्भीर घायल, इलाज के दौरान मौत | Indian 24 Circle News

जौनपुर। बरसठी में आपसी विवाद में सगे भाइयों में मारपीट, एक गम्भीर घायल, इलाज के दौरान मौत।

जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के खोइरी (खरगापुर) में आपसी बटवारे को लेकर सगे भाइयों के बीच लाठी डंडे और धारदार हथियार से मारपीट होने पर एक भाई के सिर में चोट आने से गंभीर घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरसठी इलाज के लिए भर्ती कराया जहां से हालत चिंताजनक देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल मौके पर कई थानों की फोर्स जुटी हुई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि खोईरी खरगापुर गांव के कैलाश शुक्ला के घर में आपसी बटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। इसके बावजूद पितृ पक्ष होने के कारण कैलाश शुक्ला गया जाने के लिए घर पर श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया है। बताया जाता है कि विनोद शुक्ला परिवार से अकेले रहता था और उसे श्रीमद्भागवत कथा में शामिल भी नहीं किया था आज उसके बाकी भाई मुंबई से घर आए तो श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने का विनोद शुक्ला ने इच्छा जताई इसके बाद कहा सुनी हो गई कहा सुनी में आपसी बटवारे की भी बात शुरू हो गई। पिता ने हस्तक्षेप भी किया कि गया से लौट कर आने के बाद विवाद का निपटारा करा दिया जाएगा लेकिन गुरुवार की शाम एक बार फिर किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। बताते हैं कि विनोद शुक्ला और भाइयो में कहा सुनी हो गई देखते ही देखते जमकर मारपीट हो गई आरोप है की धारदार हथियार से विनोद शुक्ला के सिर में गंभीर चोट लग गई सूत्र बताते हैं कि विनोद शुक्ला के गंभीर चोट लगने के बाद भाइयों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया इसके बाद विनोद शुक्ला की पत्नी ने पुलिस को घटना की सूचना दिया थोड़ी देर में बरसठी थाना पुलिस ने पहुंचकर घायल विनोद को सरकारी अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा तब तक विनोद शुक्ला की शरीर से काफी खून निकल चुका था जिसके कारण डॉक्टर ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इधर कोई बड़ी वारदात न घटे मौके पर क्षेत्राधिकारी विवेक सिंह ने पहुंचकर बरसठी, रामपुर, नेवढ़िया, मीरगंज थाने समेत अन्य थानों को मौके पर बुला लिया है। बताया जाता है की मारपीट में शामिल आरोपियों को पुलिस तलाश भी कर रही है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी विवेक सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल में चिकित्सको ने घायल विनोद शुक्ला की मौत होना बताया पत्नी राधा के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News