मिर्जापुर में कैबिनेट मंत्री के नाम पर साइबर ठगी | Indian 24 Circle News

मिर्जापुर में कैबिनेट मंत्री के नाम पर साइबर ठगी:

परिचितों से मांगा जा रहा मोबाइल नम्बर, फ्रॉड लिंक खोलने का बना रहा दबाव

उत्तर प्रदेश में साइबर ठगों ने अब योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल को भी निशाना बनाया है। ठगों ने मंत्री के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उनके परिचितों से ठगी करने की कोशिश की है। लोगों को मैसेज भेजकर उनके मोबाइल नंबर मांगने के साथ ही फ्रॉड लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा जा रहा है।

इस मामले की जानकारी मिलने पर अपना दल (एस) के नेता दुर्गेश पटेल ने मंत्री आशीष पटेल को इस ठगी के बारे में अवगत कराया। उन्होंने मोबाइल के माध्यम से हो रहे इस गेम के बारे में मंत्री को सूचित किया और देहात कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर फर्जी आईडी बनाने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

अपना दल (एस) के आईटी मंच के कार्यवाहक प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गेश सिंह पटेल ने देहात कोतवाली में दी गई तहरीर में लिखा है कि कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के नाम से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा फर्जी फेसबुक आईडी बना कर ठगी का प्रयास किया जा रहा है। इस आईडी से लोगों को मैसेज भेजा जा रहा है जिसमें मोबाइल नंबर मांगने के साथ फ्रॉड लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा जा रहा है। इस प्रोफाइल का लिंक @ashish.patel.653834 है।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News