वाराणसी सहित प्रयागराज, लखनऊ व आजमगढ़ स्टेट सब जूनियर बालिका फुटबाल चैंपियनशिप के छठवें दिन पहुंची फाइनल में | Indian 24 Circle News

स्टेट सब-जूनियर बालिका फुटबाल चैम्पियनशिप का छठवें दिन वाराणसी सहित प्रयागराज, लखनऊ व आजमगढ़ पहुॅची सेमीफाइनल में

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, जौनपुर में स्थित एकलव्य स्टेडियम में खेल विभाग एवं जिला प्रशासन जौनपुर के तत्वावधान में आयोजित हो रही प्रदेश स्तरीय सब-जूनियर बालिका फुटबाल प्रतियोगिता में आज खेले गये मैचों का विवरण निम्नवत है- पहला मैच प्रयागराज व कानपुर के मध्य खेला गया एकतरफा मुकाबले में प्रयागराज की टीम ने कानपुर की टीम को 4-0 से पराजित किया। प्रयागराज की टीम से चवि, स्वाति, शहजाना और सुस्मिता ने 01-01 गोल किया। दूूसरा मैच आजमगढ़ व गोरखपुर मण्डल के मध्य खेला गया जिसमें आजमगढ़ की टीम ने 4-0 से गोरखपुर पर विजय हासिल किया। आजमगढ़ की सोनम ने 02 गोल तथा आकांक्षा व सिजा सरफराज ने 1-1 गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाया। तीसरा मैच वाराणसी बनाम अलीगढ़ के मध्य खेला गया जिसमें वाराणसी की टीम 3-0 से विजेता हुई। वाराणसी की टीम से महक ने हैट्रिक लगाया तीनों गोल महक ने 33 वें, 44 वें व 57 वें मिनट में किया गया। चौथा मैच लखनऊ व मेरठ के मध्य खेला गया जिसमें लखनऊ की टीम ने 7-2 से सफलता प्राप्त की। लखनऊ की टीम से प्रियंका ने 4 गोल, एकता ने 2 गोल तथा अनन्या ने 01 गोल किया जबकि मेरठ से कोमल ने 20 वें मिनट में 01 गोल तथा काव्या ने 41 वें मिनट में 01 गोल किया।


  इस प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में शालिनी यादव, खुशबू पटेल, कविता पटेल, सान्या सलीम, निशिता, राजकुमारी दिवाकर, माधुरी देवी, अजय कुमार यादव, धीरज कुमार, हाजी मुनव्वर अली, रजाउल्लाह अंसारी एवं राष्ट्रीय निर्णायक देबुजीत सिंह यादव उपस्थित थे। प्रतियोगिता का संचालन उप क्रीड़ा अधिकारी श्री चन्दन सिंह के नेतृत्व में किया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News