जलालपुर पुलिस का एक अजीब कारनामा आया सामने,पुलिस दो लाख रूपये छीनने वाले बदमाशों की जगह पीड़ित को ही परेशान कर रही

जौनपुर। जलालपुर पुलिस का एक अजीब कारनामा आया सामने,पुलिस दो लाख रूपये छीनने वाले बदमाशों की जगह पीड़ित को ही परेशान कर रही है। पीड़ित अब पुलिस से न्याय की उम्मीद छोड़ चुकी है और थक हार कर घर बैठने पर मजबूर है।

आपको बता दें जलालपुर थाना क्षेत्र के मझगवांखुर्द गांव निवासी बृजमोहन विश्वकर्मा के साथ उस समय घटना घटित हुई जब वह बैंक से दो लाख रूपया निकाल कर झोले में रखकर घर वापस जा रहे थे । जैसे ही वह जलालपुर- केराकत मार्ग पर नेवादा गांव के पास पहुंचे ही थे कि एक बाईक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश उनका झोला छीनकर फरार हो गए। पीड़ित भागते हुए बैंक पर पहुंचा। बैंक वालों ने पीड़ित को थाने पर भेज दिया, पीड़ित दौड़ते -भागते थाने पर पहुंचा तो पुलिस ने पीड़ित को अपने जीप में बैठाकर दिनभर घूमती रही परंतु बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा इसके बाद पीड़ित को पुलिस ने रात करीब 9 बजे उसके घर पर छोड़ दिया और सुबह करीब 6 बजे कैमरा चेक करने के नाम पर उसे फिर उठा ले आई। पीड़ित ने बताया कि उसके साथ घटना बीते बुधवार को घटित हुई थी। दो दिन बाद भी पुलिस ने मेरा मुकदमा नहीं दर्ज किया।पीड़ित ने बताया कि रूपया भाई ने भेजा था जिसको निकालकर घर ले जा रहा था और छिनैती की घटना हो गई। पीड़ित पुलिस की कार्रवाई से काफी दुःखी है और अब न्याय की उम्मीद छोड़ चुका है। 

सीओ ने कहा जलालपुर पुलिस को नहीं है घटना की जानकारी।

क्षेत्राधिकारी केराकत से इस संबंध में सी-भारत की टीम से बात हुई तो उन्होंने कहा कि अभी जलालपुर पुलिस से बात करके बताती हूँ। कुछ देर बाद फिर बात हुई तो उन्होंने बताया कि जलालपुर पुलिस ने बताया की उनको ऐसी घटना की जानकारी नहीं है। अब आप लोग खुद समझ सकते हैं कि जलालपुर पुलिस की कार्यशैली वर्तमान में कैसी है?

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के हमाम दरवाजा में युवक की संदिग्ध मौत, फांसी लगाकर की आत्महत्या या हत्या की गुत्थी ?

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News