जौनपुर बक्सा थाना क्षेत्र के दुल्लीपुर गांव में एटीएस टीम ने एक मक़ान में छापा मार कर एक युवक कों हिरासत में लेकर लखनऊ रवाना।


जौनपुर बक्सा थाना क्षेत्र के दुल्लीपुर गांव में एटीएस टीम ने एक मक़ान में छापा मार कर एक युवक कों हिरासत में लेकर लखनऊ रवाना।

विजिअल फोटो 

जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के दुल्लीपुर गांव में मंगलवार की सुबह लखनऊ से आई एटीएस की टीम ने एक मकान में छापा मार कर एक युवक को हिरासत में लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गयी।एटीएस की इस  कार्रवाई से पूरे गांव में हड़कंप मचा रहा। इस संबंध में जब एटीएस के अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने सेसाफ इंकार करते हुए  बस इतना ही कहा कि जल्दी इस मामले की प्रेस रिलीज जारी कर आपको अवगत करा दिया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब दस बजे लखनऊ से आई दो गाड़ियां सूमो  व अर्टिगा कार में सवार एटीएस के अधिकारी अपनी टीम के साथ पहुंचे और मोहम्मद अशरफ पुत्र निसार अहमद के आवास पर छापा मारा और घंटो छानबीन किया बाद में मोहम्मद अशरफ को अपने साथ हिरासत में लेकर गाड़ी में बैठकर रवाना हो गई। इस दौरान एटीएस की टीम ने पूरे घर की तलाशी ली और वहां से काफी सामान को अपने कब्जे में ले लिया। इस बारे में जब उसकी पत्नी बेबी  से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घर के अंदर से कुछ सिम कार्ड  वाई-फाई ,लैपटॉप वह एक मशीन जिसमे सिम लगाया जाता था  वह एटीएस की टीम अपने साथ ले गई ।सूत्रों की  माने तो यहाँ अवैध रूप से देश-विदेश में टेलीफोन एक्सचेंज बनाकर अवैध रूप से कार्य यहां से चल रहा था। फिलहाल इस बारे में कोई भी जिले का अधिकारी बताने से साफ इनकार कर रहा है और एटीएस के लोगों का कहना है कि पूछताछ के बाद वरिष्ठ अधिकारी जल्दी इस मामले का खुलासा कर मीडिया को अवगत करा देंगे। इस कार्रवाई के बाद से जहां जहां में हड़कंप पहुंचा हुआ है वहीं जिले में भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के हमाम दरवाजा में युवक की संदिग्ध मौत, फांसी लगाकर की आत्महत्या या हत्या की गुत्थी ?

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News