नीला झंडा लहराना है श्याम सिंह यादव को जिताना है। Indian 24 Circle News

*नीला झंडा लहराना है श्याम सिंह यादव को जिताना है*



जौनपुर, जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे  73 - लोकसभा क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने आज अपने जनसंपर्क के दौरान पवारा ,करौरा,गरियांव, नीभापुर ,बड़ागांव ,सुभाष नगर, पुरयुपुर ,रामनगर बाजार, मुंगरा बादशाहपुर, जयपालपुर, रायपुर, मधुपुर व सुजानगंज बाजार में सभा एवं नुक्कड़ सभा किया इन सभाओं में श्याम सिंह यादव ने बताया कि हमारी प्राथमिकता किसानों के फसलों का जो नुकसान हो रहा है उसका उचित मुआवजा मिलना चाहिए एवं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के बारे में बताया कि बाबू सिंह कुशवाहा पर 25 केस एन आर एच एम घोटाला का है जिसमें 5000 करोड़ का घोटाला किया गया है । जनपद बांदा में मैं जब सिटी मजिस्ट्रेट था तो कचहरी में  दलाली किया करते थे आप बताइए जिसने चोरी की हो ,दलाली की हो आप उसे वोट देंगे या श्याम सिंह यादव को वोट देंगे ,जनता ने एक मत से स्वीकार किया कि श्याम सिंह यादव को ही वोट देंगे जगह-जगह पर श्याम सिंह यादव का लोगों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया । उन्होंने कहा कि बहन मायावती एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनों को साकार करना हमारी प्राथमिकता है हमारे बारे में जनता जानती है या कोई भी मेरे बारे में पता कर ले कि मैं एक पैसे का ना कभी घोटाला किया है और ना ही मेरे ऊपर कोई मुकदमा दर्ज है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी एक स्टेशन पर चाय बेचते थे जिसका कोई प्रमाण नहीं है एवं उन्होंने किस कॉलेज स्कूल में पढ़ा है उसका भी कहीं कोई रिकॉर्ड नहीं है अगर पढ़े हो तो उनके साथ का कोई सहपाठी हो जो उनके बारे में कुछ बताएं ऐसी कोई जानकारी नहीं मिलेगी । मैं टीडी कॉलेज व इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में पढ़ा हूं और मेरे बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है और मेरे गुरु व सहपाठी कौन-कौन से थे यह पता चल सकता है ,परंतु नरेंद्र मोदी के कौन से गुरु थे कौन सहपाठी है यह आज तक बताने वाला कोई नहीं है ।

अपने भ्रमण के दौरान एक ऐसी बच्ची से भी मुलाकात हुई जो पढ़ने में तेज थी मगर पैसे से कमजोर है उसके बारे में श्याम सिंह यादव ने कहा कि बच्ची तुम पढ़ो तुम्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी तुम्हारे फीस वगैरह का जो पैसा होता है उसे मैं दूंगा ।

उपरोक्त मौके पर गौरव ,भगत , रमाकांत यादव,सुरेंद्र, सुशील कुमार, सुनीता देवी ,महेंद्र कुमार ,धीरेंद्र, सुरेंद्र ,प्रिया सिंह ,अच्छेलाल, सुरेश, चंद्र भूषण यादव ,महंथ अवधेश चंद्र ,रोहित जैन ,अमरजीत गौतम ,संग्राम भारती आदि लोग रहे

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News