मान्यवर कांशीराम पीडीए समाज के मार्गदर्शक और सामाजिक परिवर्तन के मसीहा थे:- राकेश मौर्य | Indian 24 Circle News

मान्यवर कांशीराम पीडीए समाज के मार्गदर्शक और सामाजिक परिवर्तन के मसीहा थे:- राकेश मौर्य 

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में बामसेफ के संस्थापक, सामाजिक परिवर्तन के मसीहा मान्यवर कांशीराम की पुण्यतिथि जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य की अध्यक्षता में सांसद बाबूसिंह कुशवाहा के नईगंज स्थित कैंप कार्यालय पर विचार गोष्ठी के रूप में मनाई गई।

सर्वप्रथम उपस्थित पार्टीजनों ने मान्यवर कांशीराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। तत्पश्चात मान्यवर कांशीराम के व्यक्तित्व एवं विचारों पर गोष्ठी के माध्यम से चर्चा करते हुए उन्हें नमन किया।

अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए गोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने कहा कि अंबेडकर जयंती की छुट्टी को रद्द करने पर दलितों को इकट्ठा कर बाबासहब की जयंती की छुट्टी बहाल कराया और तब कहा था कि छुट्टी को रद्द करने वालों की जब तक छुट्टी न कर दूं तबतक चैन से नहीं बैठूंगा।

इस बात को लेकर ही उन्होंने छुआछूत के खिलाफ लड़ाई छेड़ दी और तमाम प्रयासों के बाद सामाजिक परिवर्तन और पीडीए समाज में क्रांति लाकर उनके मसीहा बन गए आज उनके ही रास्ते पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मार्गदर्शन में सपाजन मान्यवर कांशीराम के सपनों को साकार करने में लगे हुए हैं।

गोष्ठी को विधायक डा. रागिनी सोनकर, पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, हिसामुद्दीन शाह, संजय सरोज,श्याम नारायण बिंद, राम अकबाल यादव, नंदलाल यादव, रामजतन यादव ने संबोधित किया।

इस मौके पर हीरालाल विश्वकर्मा, डा. सरफराज़ खान, इरशाद मंसूरी, राजेंद्र यादव टाइगर, डा. शिवजीत यादव, कमाल आज़मी, ऋषि यादव, दिलीप प्रजापति, आनंद गुप्ता, गुड्डू सोनकर, अशोक यादव नायक धर्मेंद्र सोनकर सहित सैकड़ों सपाजन उपस्थित रहे।

संचालन सदर विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News