थाना कोतवाली पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय चोर को किया गिरफ्तार, दो चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद | Indian 24 Circle News

जौनपुर। थाना कोतवाली पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय चोर को किया गिरफ्तार, दो चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद

जौनपुर: पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में थाना कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा के नेतृत्व में अरविंद यादव, फूलचंद पांडेय नें सहयोगी जवानो के साथ मुखबिर की सूचना पर एक अंतर्जनपदीय अभियुक्त भानु सोनकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से दो चोरी की मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं। 

अभियुक्त की गिरफ्तारी राजा साहब के पोखरे के पास से की गई। उसे मु0अ0सं0 352/2024 और मु0अ0सं0 374/2024 धारा 303(2) बीएनएस के तहत चोरी की गई मोटरसाइकिलों के साथ पकड़ा गया है। भानु सोनकर, जो कि पालिटेक्निक चौराहा, थाना कोतवाली जौनपुर का निवासी है, ने भण्डारी रेलवे स्टेशन और बदलापुर पड़ाव से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 23 अगस्त 2024 को संकठा प्रसाद के वाहन संख्या यूपी 62 एएन 1276 को भण्डारी रेलवे स्टेशन के पास से और 9 सितंबर 2024 को अमरनाथ सोनी के वाहन संख्या यूपी 62 एफ 7832 को बदलापुर पड़ाव से चोरी किया गया था। 

पुलिस ने अभियुक्त भानु सोनकर के खिलाफ धारा 317(2) बीएनएस की भी बढ़ोतरी की है और उसे न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ कड़ा संदेश गया है, और लोगों ने पुलिस के इस प्रयास की सराहना की है। 

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News