थाना महराजगंज पुलिस टीम ने लूट की घटना का किया सफल अनावरण, दो गिरफ्तार | Indian 24 Circle News

थाना महराजगंज पुलिस टीम ने लूट की घटना का किया सफल अनावरण, दो गिरफ्तार

जौनपुर: अपराध की रोकथाम और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना महराजगंज पुलिस ने लूट की घटना का सफल अनावरण किया है। इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त और एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट का सामान और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के दिशा-निर्देशन और क्षेत्राधिकारी बदलापुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना महराजगंज के थानाध्यक्ष ओम प्रकाश पांडेय के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। उप निरीक्षक शिवप्रसाद पांडेय और उनकी टीम ने घटना के संबंध में मुख्य अभियुक्त शिवम धोबी पुत्र बुधिराम धोबी (उम्र 19 वर्ष) और एक नाबालिग शिवम सरोज पुत्र राजमनि सरोज (उम्र 17 वर्ष), दोनों निवासी डोमपुर, बदलापुर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी 12 अक्टूबर 2024 को कड़ेरेपुर मोड़ के पास से हुई, जब दोनों अभियुक्त लूट की योजना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने उनके पास से मोटरसाइकिल, लूट का सामान और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया गया है।

इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक जौनपुर ने थाना महराजगंज की टीम को सराहना की और कहा कि पुलिस विभाग जनता की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्ध है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News