जौनपुर में हत्या के विरोध में शव रखकर किया चक्का जाम, पुलिस और ग्रामीणों ने झड़प | Indian 24 Circle News

जौनपुर में हत्या के विरोध में शव रखकर किया चक्का जाम, पुलिस और ग्रामीणों ने झड़प 

पुलिस नें ग्रामीणों पर किया लाठी चार्ज 

जौनपुर, 10 अक्टूबर: बरसठी थाना क्षेत्र के जमुनीपुर मगरमु गांव में रविवार रात को दबंगों ने विनोद यादव का अपहरण कर लिया था। दो दिन बाद उनकी लाश भदोही जिले के सुरियावा थाना क्षेत्र में पाई गई थी। विनोद यादव की हत्या के बाद उनके परिवार और ग्रामीणों में आक्रोश है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाए गए और अंतिम संस्कार के बहाने निगोह तिराहे पर ले जाया गया, जहां परिजनों और ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया।

घटना के बाद मौके पर मड़ियाहू क्षेत्राधिकारी विवेक सिंह, नेवढ़िया मीरगंज मड़ियाहू कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार और रामपुर थानाध्यक्ष मनोज पांडेय समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग की। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया है। इस दौरान पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने लोगों को शांत करने की कोशिश की। लेकिन, स्थिति तब और बिगड़ गई जब ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। 

गुरुवार सुबह 9 बजे से ही ग्रामीण और परिजन निगोह तिराहे पर सड़क जाम किए हुए हैं। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को शांत करने की कोशिश की है, लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की उनकी मांग अब भी जारी है। 

यह मामला अब पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है, और लोगों में इस घटना को लेकर काफी नाराजगी देखी जा रही है। प्रशासन की ओर से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए जांच तेज कर दी गई है, ताकि मामले को शीघ्र सुलझाया जा सके।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News