जौनपुर। महिला बाल सुरक्षा संगठन प्रभारी द्वारा दंपति को समझा बुझाकर एक साथ रहने की सहमति बनाकर घर भेजा गया

जौनपुर। महिला बाल सुरक्षा संगठन प्रभारी द्वारा दंपति को समझा बुझाकर एक साथ रहने की सहमति बनाकर घर भेजा गया

जौनपुर पुलिस की पहल से एकदम दंपति का घर टूटने से बचा। महिला बाल सुरक्षा संगठन प्रभारी के द्वारा दोनों को समझा बूझकर एक साथ रहने के लिए घर भेजा गया। 

बता दे की पुलिस अधीक्षक डॉ0 अजय पाल शर्मा के कुशल मार्गदर्शन में सोमवार को महिला बाल सुरक्षा संगठन द्वारा परिवार परामर्श केंद्र का आयोजन किया गया। इसमे लगभग दो वर्ष से सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मेहरावा गांव निवासी दिनेश कुमार एवं उसकी पत्नी अमरावती के बीच विवाद चल रहा था। अमरावती देवी अपने पति से नाराज होकर अपने मायके रामपुर थाना क्षेत्र के सोसापट्टी गांव में रह रही थी। सोमवार को पुलिस लाइन स्थित महिला बाल सुरक्षा संगठन की प्रभारी उप निरीक्षक पुष्पा देवी ने अमरावती व दिनेश कुमार को बैठाकर समझा बुझाकर उन्हें एक साथ रहने के लिए सहमति बना लिया। दंपति ने एक दूसरे के साथ रहने के लिए तैयार हो गए। जिसमें दोनों की सहमति से अमरावती को उसके पति दिनेश कुमार के साथ उसके ससुराल मेहरावा भिजवाया गया। 

महिला बाल सुरक्षा संगठन प्रभारी उप निरीक्षक पुष्पा देवी ने बताया कि इस दंपति का लगभग 2 वर्ष से विवाद चल रहा था। आज इन्हें एक साथ बैठाकर समझा बुझाकर अमरावती को उसके पति के साथ उसकी ससुराल भिजवाया गया।

Comments

Popular posts from this blog

महिला सिपाही संग रंगरलिया मनाने के जुर्म मे डिप्टी SP को डिमोट करते हुए सिपाही बनाया गया। Indian 24 Circle News

एसपी ने दो चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पुलिस विभाग में मचा हड़कम। Indian 24 Circle News